Thursday, June 28, 2012

ध्यानाकर्षण

ध्यानाकर्षण 

१. मेरा किसी भी SOCIAL NETWORKING SITES और FORUM (GOOGLE PLUS, FACEBOOK, ORKUT, TWITTER, LINKEDIN, MYSPACE, FLIXSTER, CLASSMATES, LIVEJOURNAL, IMEEM, BEBO, XANGA, TAGGED, HI5, FRIENDSTER ETC.) पर अकाउंट या प्रोफाइल नहीं हैं।

2. कई अनजान मित्र मेरे ब्लॉग से पोस्ट कॉपी कर SOCIAL NETWORKING SITES और FORUM में पोस्ट करते हैं। कुछ अनजान मित्रों ने तो मेरे नाम से फर्जी प्रोफाइल भी बनाई हुई है। उनसे निवेदन है कि कृपा ऐसा न करे। 

3. मैं किसी को भी इ-मेल करना पसंद नहीं करता हूँ। अत: मेरे नाम की फर्जी इ-मेल से सावधान रहे।

4. मेरा व्यक्तिगत मोबाइल नंबर सार्वजनिक नहीं है, मैं व्यक्तिगत मोबाइल नंबर से किसी को भी फ़ोन नहीं करता हूँ। अत: मेरे नाम की फर्जी कॉल से सावधान रहे।

5. मेरी ज़िन्दगी सिर्फ 04 पिल्लर पर खड़ी है, 1. माँ, 2. माँ शक्ति 3. नाज़, 4. गुन । इसलिए सोहनी कुड़ियों आपके लिए नो एंट्री है।

आपका 

#रोमिल

No comments:

Post a Comment