Thursday, September 20, 2012

Gagan ko chumati iski khokali deewarein

Gagan ko chumati Iski khokali deewarein hamara itihaas bayan karti hai
Is khandar mein, main akela nahi rehta bujurgon ki duaien saath rehti hai.
Tum laga nahi sakte hamare shaan-o-shauqat ka hisaab
Aaj bhi hamare ghar ki betiyaan tehzeeb-ijjat-pardedari-prakarm ke saath rehti hai.

#Romil

गगन को चूमती इसकी खोखली दीवारें हमारा इतिहास ब्यान करती है
इस खंडर में, मैं अकेला नहीं रहता बुजुर्गों की दुआएँ साथ रहती है 
तुम लगा नहीं सकते हमारे शान-ओ-शौक़त का हिसाब
आज भी हमारे घर की बेटियाँ तहज़ीब-इज्ज़त-परदेदारी-पराक्रम के साथ रहती है।

#रोमिल

5 comments:

  1. hi raj.
    last friday humara ph barish ke pani me bheeg gya tha,
    hmare pass apka no nai hai ab, aur uski display b kharab hai,

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  3. sunday ke train the humari,isliye puna me mobile theek krne ko nai de pai,mobile me net kaise chalati jb display nai tha,aur mere pass wo mail nai ,pata nai ik bar mere id ka inbox total empty kaise ho gya tha.well maine apko bta diya baki apki marzi.philal main sirf cal recieve kr skti hu,10 din me vapis mumbai jana hai tb tk mobile aise he rhega.

    ReplyDelete
  4. sunday ke train the humari,isliye puna me mobile theek krne ko nai de pai,mobile me net kaise chalati jb display nai tha,aur mere pass wo mail nai ,pata nai ik bar mere id ka inbox total empty kaise ho gya tha.well maine apko bta diya baki apki marzi.philal main sirf cal recieve kr skti hu,10 din me vapis mumbai jana hai tb tk mobile aise he rhega.

    ReplyDelete
  5. fitey muhh.

    sadharan bhasha me smjho to mere khne ka mtlb tha ke ap cal krlo aur no dictate krdo..

    ReplyDelete