Saturday, February 26, 2011

मेरे लाखों - लाखों के डॉलर

ताकते रहते जेल को सांझ सवेरे
बैग में हाय
बैग में हाय

ताकते रहते जेल को सांझ सवेरे
बैग में रखे काहे  
डॉलर यह मेरे

बैग में रखे 
डॉलर यह मेरे

मेरे लाखों - लाखों के डॉलर
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे लाखों - लाखों के डॉलर

पहले पहल जब बैग में रखे तो दिल मेरा
धड़का हाय धड़का
धड़का हाय

पढ़ा लिखा हुआ कम मैं
कानून न समझू भारत का 
बैग में मिले जो डॉलर मेरे 
जेल जाने के लग रहे है 
अंदाज़ मेरे

जेल जाने के लग रहे है 
अंदाज़ मेरे

मेरे लाखों - लाखों के डॉलर
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे लाखों - लाखों के डॉलर

मैं बेक़सूर सा
सीधा इंसान पाकिस्तान का
फसा जाए
फसा जाए

बॉलीवुड में 
गाना गाने उतरा था यूँ ही दिल 
खोया जाए
खोया जाए
होशो अवास अब तोह  
हम भी गुनेहगार होने लगे है
हम भी गुनेहगार होने लगे है


मेरे लाखों - लाखों के डॉलर
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे लाखों - लाखों के डॉलर



ताकते रहते जेल को सांझ सवेरे
बैग में रखे काहे  
डॉलर यह मेरे

बैग में रखे 
डॉलर यह मेरे

मेरे लाखों - लाखों के डॉलर
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे दिल का ले गए चैन
मेरे लाखों - लाखों के डॉलर

No comments:

Post a Comment