Sunday, October 24, 2010

नाज़... एक FUNNY DRAMA सुनाते है - EMOTIONAL ATYACHAR - KARWACHAUT SPECIAL

नाज़... एक FUNNY DRAMA सुनाते है आपको... सिर्फ मजाक है बाबा... वैसे हरी मिर्च तोह लगनी ही चाहिए... हा हा हा हा हा...  
----------------
EMOTIONAL ATYACHAR - KARWACHAUT SPECIAL
रोमिल टीवी 
प्रस्तुत करते है न्यू शो 
EMOTIONAL ATYACHAR
*
इसमें हम शादीशुदा लोगों से लव, सेक्स और धोखा पर बात करेंगे..
*
आज हमारे साथ है एक ऐसे पति-पत्नी जो अलग - अलग PROFESSIONAL से जुड़े हुए है...
पत्नी टीचर है
और पति देव जी डॉक्टर है..
*
जोरदार तालियो के साथ इनका स्वागत कीजिये... 
 *
रोमिल - अपने लव, रोमांस के बारे मैं कुछ बताइए???
टीचर जी - प्यार का इज़हार भी यह ऐसा करते है, कुछ मत रोमिल सुनो???
कहते है
"तुम मेरी लव फीवर की PARACETAMOL हो...
मेरे दर्द-इ-दिल की CROCIN हो.."

"मेरे बनाइये खाना की तारीफ तोह दूर की बात हैं
कहते हैं ओइली ज्यादा है
मिर्च ज्यादा हैं...
fat बढेगा
क्या बोइल खाना बनू???"

"इनके गले में मेरी बाहे कम
आला ज्यादा नज़र आता हैं...."

"बेटे को दूध कम ग्लुकोसे ज्यादा देते हैं" 
----
डॉक्टर जी - क्या बताए रोमिल यार हम...
हमेशा कहती रहती है... शाहजहाँ ने मुमताज़ के लिए ताज महल बनाया.... तुम क्या बनोगे???

"समझती नहीं
वोह मुमताज़ थी... और यह ढोल-ताज हैं... " 

"हमेशा हाथो में गुलाब लेकर गार्डेन में घुमा करती है...
खुद को अनारकली और मुझको सलीम समझती है..."

"फालतू शायरी कहती हैं
खुद को बोरिंग हैं मुझे भी बोर करती हैं"
 ---------
रोमिल - अच्छा आप लोग चुप रहे... अब थोडा सा सेक्स के बारे मैं कुछ बताइए???
टीचर जी - कुछ भी मत सुनो???
पता नहीं यह डॉक्टर के पास रात को ही क्यों EMERGENCY CALL आते है???
दिन भर तो कुछ करते नहीं... रात को भी कॉल आते हैं... 
रोज़ सुबह उठाने और कॉलेज पहुचने में मुझे देर हो जाती है..
*****
डॉक्टर जी - सब तो बोल दिया इसने अब में क्या बोलू...
--------------------------------------

रोमिल - आप दोनों एक दुसरे को धोखा किस तरह देते है??? इसके बारे में कुछ बताइए???
टीचर जी - मुझे तो इनकी नर्से पर पहले से शक हैं... यह जो तुमको perfume की महक आ रही हैं न... यह उसकी ही हैं...
डॉक्टर जी - और वोह जो इंग्लिश का प्रोफेस्सर हैं, उसके बारे में भी तो बताओ...

रोमिल - please थोडा सा polite 

टीचर जी - रोमिल तुम चुप रहो...
और वोह जो रोज़ अपना blood pressure चेक करवाने आती हैं... उसके बारे में भी तोह बताओ...

डॉक्टर जी - पहले तुम बताओ जब कॉलेज ०१ बजे बंद हो जाता हैं तो तुम ०५ बजे क्यों घर आती हो???

टीचर जी - हे राम... तुम बोलो... तुम्हारे EMERGENCY CASE सब रात में ही क्यों होते हैं... ??? दिन में क्यों नहीं???
आज मैं खाना नहीं बनूंगी 
तुम अपनी medical representative से बनवाना... 
-----------
रोमिल - मेरा भी दिमाग ख़राब था जो पहले शो में इन दोनों को बुला लिया...
मैं तो सोचता था
डॉक्टर और टीचर दोनों डिसेंट ड्रेस पहनते हैं तो डिसेंट होंगे...
मगर यह  तोह
DANGER
हैं...
[COPYRIGHT RESERVED]

3 comments:

  1. excellent nwb sab,

    ik dum zbrdst,

    ReplyDelete
  2. Doctor ke shadi kuch is terha se honi chaiye,
    mehndi ki jagha BETADIN solution use ho,
    baraat AMBULANCE me jye,shadi HOSPITAL me ho,
    tasveero kr jegha X-ray liye jye aur socho agar khane me vitamin B-COMPLEX di jye,
    Mehmano ko chai ya cold drink ke jegha GLUCOSE Water ya ORS diye jye,
    dhulhe ke gale me haar ke jegha STTHOSCOPE lagaya jye aur dhulla shadi ke baad bole

    NEXT!!!!!!!!

    ReplyDelete
  3. superb... excellent... gr8...

    aap toh humse bhi aacha likhati ho...

    ReplyDelete