Tuesday, November 23, 2010

कभी जो...

कभी जो
मैं खफा हूँ
तो मेरा पास आकर बैठो तुम... 
मेरे माथे को चूमो तुम...
मुझको अपनी बाहों में भर लो तुम...
और कान में गुनगुनाते हुए
कहो
सोना आई लव यू...
आई लव यू...
*
कभी जो 
हमारे बीच हो जाये लड़ाई
न कभी बात हमारे - तुम्हारे बीच बन पाई
तो मेरी हथेली को थम लो तुम
मेरी नोज़ पर किस करो तुम..
और
आँखों में देखते हुए कहो
गुस्सा बेबी आई लव यू...
आई लव यू...
*
कभी जो 
न सुबह बिस्तर से उठू मैं
अंगड़ाई लेकर - लेकर तंग तुमको करू मैं
तो मेरा पास आओ तुम... 
मेरे कंधे, मेरी बाहों को चूमो तुम...
और
पैर में गुदगुदाते हुए कहो

स्वीट हेअर्त उठा जाओ न तुम...
आई लव यू...
*
कभी जो
बरसात में भीग कर घर आऊ मैं
तुमको भी अपने संग भिगोऊ  मैं
तो मेरा पास आओ तुम... 
मेरे होंठो को चूमो तुम...
मेरे घीले बालों को तोवेल से रगडो हुए कहो
समूची माय डार्लिंग .... आई लव यू...
आई लव यू...
*
कभी जो
तुमको सोने न दू मैं
रात भर तंग करू जो मैं
तो मेरी बाहों में आओ तुम... मेरे कानो को काटो तुम,
मेरे जिस्म पर अपने नाखुनो के निशान लगाओ तुम
और प्यार से कहो
रात भर कहो
सुगर बॉय आई लव यू...
आई लव यू...
[COPYRIGHT RESERVED]

No comments:

Post a Comment